main page

OMG: जब BF के साथ सैक्स करती पकड़ी गई ये मॉडल तो इस तरह फैंस से मांगी माफी

Updated 13 October, 2017 02:26:53 PM

अमेरिकन मॉडल क्रिस्टिन हैंचर के साथ काफी शर्मनाक वाक्य हो गया है। दरअसल, जब क्रिस्टिन अपने ब्वॉयफ्रैंड एंड्रयू ग्रेगरी के साथ सैक्स कर रही थी, तभी उनका फोन चालू था और गलती से इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिकॉर्ड का बटन ऑन हो गया।

लंदन: अमेरिकन मॉडल क्रिस्टिन हैंचर के साथ काफी शर्मनाक वाक्य हो गया है। दरअसल, जब क्रिस्टिन अपने ब्वॉयफ्रैंड एंड्रयू ग्रेगरी के साथ सैक्स कर रही थी, तभी उनका फोन चालू था और गलती से इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिकॉर्ड का बटन ऑन हो गया।

Bollywood Tadka

इंस्टा पर क्रिस्टिन के 3.9 मिलियन फैंस हैं, जिनमें से 14 हजार लोगों ने उनकी इस गलती से ब्रॉडकास्ट हुई स्टोरी को लाइव देखा।

Bollywood Tadka

 राहत की बात ये है कि कैमरे का फेस इस कपल की तरफ ना होकर दूसरी तरफ था, बावजूद इसके पूरे तीन मिनट उनकी सेक्सी आवाज़ें उनके फैंस तक बिना किसी रुकावट के पहुंची।

Bollywood Tadka

जब क्रिस्टिन को इस गलती का पता चला तब उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि 'जिन्होंने भी यह सुना, मैं उनसे माफी मांगती हूं। ऐसा जानबूझ कर नहीं किया गया, गलती से हो गया।

Bollywood Tadka

क्रिस्टिन ने कहा कि इसे दिमाग से निकाल दें, यह उनके लिए बहुत शर्मनाक और असहज करने वाला है। आप भी ऐसी गलतियों से सबक लेते हुए बचने की कोशिश करें।

Bollywood Tadka

:

Andrew GregoryKristen Hanchelive

loading...