main page

व्हाइट क्रॉप टॉप और स्कर्ट में क्रिस्टीन केवलरी का हॉट अंदाज, मदमस्त अदाओं से किया फैंस के दिलों पर प्रहार

Updated 05 March, 2021 03:17:35 PM

एक्ट्रेस क्रिस्टीन केवलरी हॉलीवुड की सबसे हॉट एंड किलर एक्ट्रेसेसे में से एक हैं। वे अपनी बोल्डनेस से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस के दिल की धड़कने तेज कर दी है। उनका ये फोटोशूट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। क्रिस्टीन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद अट्रैक्ट

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस क्रिस्टीन केवलरी हॉलीवुड की सबसे हॉट एंड किलर एक्ट्रेसेसे में से एक हैं। वे अपनी बोल्डनेस से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस के दिल की धड़कने तेज कर दी है। उनका ये फोटोशूट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 
क्रिस्टीन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद अट्रैक्टिव और किलर लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने व्हाइट शूट के साथ ही कमप्लीट किया है। न्यूड मेकअप, ओपन हेयर्स और चेहरे पर किलर स्माइल में हसीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो क्रिस्टीन हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार 2013 में फिल्म द लीग में देखा गया था। वहीं साल 2019 में एक्ट्रेस टीवी शो Paradise Hotel में नजर आईं थी।

Content Writer: suman prajapati

Kristin CavallarishareshotphotosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...