main page

थिएटर के बाहर पुलकित संग नजर आईं कृति, फनी मूड में यूं दिए पोज

Updated 22 November, 2019 05:40:57 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पुलकित संग अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस अक्सर पुलकित के साथ कहीं न कहीं स्पॉट होते देखा जाता है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पुलकित संग अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस अक्सर पुलकित के साथ कहीं न कहीं स्पॉट होते देखा जाता है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में कृति को बॉयफ्रेंड पुलकित के साथ मुंबई के एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपल थिएटर के बाहर फैंस के साथ खुश नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो कृति ओरेंज कलर के टॉप और ब्लू डेनिम में बेहद खूबसरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए कृत मिनिमल मेकअप और हाई पोनी में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर पुलकित सम्राट व्हाइट टी-शर्ट और रेड कलर की जीन्स में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पुलकित और कृति के अहम किरदार वाली फिल्म 'पागलपंती' आज ही पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में दोनों स्टार्स उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज, अर्शद वारसी, जॉन अब्राहम और अनिल कपूर के साथ काम करते नजर आ रहे हैं।

: Smita Sharma

kriti kharbandapulkit samratlookedoutsidetheaterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...