main page

फोटोशूट के लिए यूं तैयार होती हैं एक्ट्रेसेस, कृति खरबंदा ने शेयर की वीडियो

Updated 12 February, 2019 12:01:03 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कृति ने हेलो मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट का वीडियो और कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कृति ने हेलो मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट का वीडियो और कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When sanku gave heems the royal ignore! 😂😂😂 #bts #instapetohbantahai #hello @heemadattani @the.mad.hair.scientist

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on Feb 11, 2019 at 5:59am PST

तस्वीरों में कृति पिंक कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में वह बिस्तर पर खड़े होकर अपने बाल सेट करवा रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।  बता दें कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka, कृति खरबंदा फोटो,कृति खरबंदा इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'हाॅउसफुल 4' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमर, बाॅबी देओल, रितेश देशमुख मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka, कृति खरबंदा फोटो,कृति खरबंदा इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

 

 

: Smita Sharma

kriti kharbanda hindi newsphotoshoothello magazineBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...