main page

पोल डांस कर कृति खरबंदा ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

Updated 09 May, 2020 11:11:54 AM

कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन ने आम से लेकर खास तक को घरों में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया है। लॉकडाउन में बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स अलग-अलग तरह से अपना मन बहला रहे हैं।कुछ स्टार्स अपने कुकिंग  स्किल्स को दिखा रहे हैं तो कुछ अपने डांसिंग और पेटिंग स्किल्स को। लॉकडाउन में स्टार्स के कई हिडन टैलेंट बाहर निकलकर आ रहे है।

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन ने आम से लेकर खास तक को घरों में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया है। लॉकडाउन में बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स अलग-अलग तरह से अपना मन बहला रहे हैं।कुछ स्टार्स अपने कुकिंग  स्किल्स को दिखा रहे हैं तो कुछ अपने डांसिंग और पेटिंग स्किल्स को। लॉकडाउन में स्टार्स के कई हिडन टैलेंट बाहर निकलकर आ रहे है।

Bollywood Tadka

हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरंबंदा ने फैंस को अपना डांसिंग स्किल्स दिखाया। एक्ट्रेस ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो पोल डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में कृतिने काफी आसानी से पोल डांस कर लिया है।

 

लुक की बात करें तो कृति ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग शाॅर्ट्स में बोल्ड दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ कृति ने कैप्शन में लिखा-'मुझे पोल डांस करना पसंद है। मुझे इस बात का दुख है कि मैंने घर में पोल इंस्टॉल नहीं किया है। आप भी बताइए आप किसको बेहद मिस कर रहे हैं?' फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

बता दें कि कृति खरबंदा  लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले कृति ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें पुलकित उनके बालों में चंपी करते नजर आ रहे थे।काम की बात करें तो कृति हाल ही में हाउसफुल 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं। 

 

 

: Smita Sharma

kriti kharbandapole dancevideoviralinternetpulkit samratcoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Samachar VideoBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...