main page

Women Premier League की ओपनिंग सेरेमनी में Kriti Sanon और Kiara Advani ने दी शानदार परफॉरमेंस, AP Dhillon भी आंए नज़र

Updated 05 March, 2023 10:47:09 AM

वुमेन्स प्रीमियर लीग 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कृति सेनन ने धमाकेदार परफॉरमेंस दी। सोशल मीडिया अब इनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई। वुमेन्स प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत हो चुकी है। बीते शनिवार को ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी , कृति सेनन और पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉरमेंस दी। सोशल मीडिया अब इनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस दौरान कियारा पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में स्टेज पर अपने सॉन्ग ‘क्या बात है 2.0’ पर परफॉर्म किया। उन्होंने अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक पर भी डांस किया। तो वहीं, कृति सेनन ने ‘चक दे इंडिया’ के गाने पर अपनी परफॉर्मेंस की शुरुआत की थी।

इसके अलावा 'बादल पे पांव है', 'कोका कोला तू' पर भी डांस किया। उन्होंने अपने मशहूर सॉन्ग 'परम सुंदरी' पर डांस कर लोगों का दिल जीत लिया।

 

दूसरी ओर ओपनिंग सेरेमनी में पेजाबी सिंगर रैपर एपी ढिल्लों भी दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने अपने ऑल टाइम फेवरेट सॉन्ग ‘ब्राउन मुंडे’ के जरिए दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बता दें, विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में कुल 20 लीग मैच होंगे। इसके अलावा 2 प्लेऑफ गेम्स होंगे। फाइनल 26 मार्च को बरबॉर्न स्टेडियम में होगा। 

कृति सेनन को हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘आदि पुरुष’ में सीता माता का रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, प्रभास और सनी सिंह भी दिखाई देंगे।

वहीं करीना कपूर के साथ ‘द क्रू’ में भी दिखाई देंगी। इसके अवाला उनके पास ‘गणपत: पार्ट 1’ भी हैं। कियारा की बात करें तो वह फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आर सी 15’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आएंगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kriti SanonKiara Advaniperformanceopening ceremonyWomen Premier LeagueAP Dhillon

loading...