main page

एयरपोर्ट पर मुग्धा गोडसे की स्टाइलिश एंट्री, प्लाजो सूट में कूल दिखीं कृति सेनन

Updated 19 November, 2019 02:00:23 PM

बॉलीवुड स्टार्स की अक्सर एयरपोर्ट पर अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करते नजर आते हैं, जिसके कारण वो सुर्खियों में भी बने रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन और मुग्धा गोडसे को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक्ट्रेसेस अपने-अपने लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स की अक्सर एयरपोर्ट पर अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करते नजर आते हैं, जिसके कारण वो सुर्खियों में भी बने रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन और मुग्धा गोडसे को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक्ट्रेसेस अपने-अपने लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तों इस दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन कलर के प्लाजो सूट में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए कृति ने लाइट मेकअप के साथ कलरड हेयर्स खुले छोड़े हुए हैं। लुक को बिल्कुल सिंपल रखते हुए एक्ट्रेस की एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे येलो टॉप और ब्लैक प्लाजो के में नजर आ रही हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए मुग्धा ने टॉप के ऊपर से ब्लू कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और नेक पर स्टाइलिश चेन एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस कृति सेनन को कुछ दिनो पहले रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल 4' में अहम किरदार में देखा गया था।इन दिनों कृति फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे जल्द ही आर्यन सक्सेना की फिल्म फौजी कॉलिंग में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kriti sanonmugdha godsespottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...