main page

सुशांत की बरसी पर नम हुई कृति और सारा की आंखें, एक्टर के साथ बिताए पलों को किया याद

Updated 14 June, 2021 10:44:26 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए आज 1 साल हो गया है, लेकिन एक्टर आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। एक भी पल ऐसा नहीं गया जब सुशांत के परिवार, दोस्तों और फैंस ने उन्हें याद न किया है। आज सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर सबकी आंखें नम हुई हैं। सुशांत की को-स्टार रहीं कृति सैनन और सारा अली खान ने एक्टर को याद किया है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए आज 1 साल हो गया है, लेकिन एक्टर आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। एक भी पल ऐसा नहीं गया जब सुशांत के परिवार, दोस्तों और फैंस ने उन्हें याद न किया है। आज सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर सबकी आंखें नम हुई हैं। सुशांत की को-स्टार रहीं कृति सैनन और सारा अली खान ने एक्टर को याद किया है।

Bollywood Tadka
कृति  ने कई तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इन तस्वीरों के जरिए कृति ने सुशांत के साथ बिताए शूटिंग के दिनों को याद किया है। तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए कृति सैनन ने लिखा, 'जब पहली बार मैंने तुम्हारे साथ शूट किया तब एक दूसरे से एकदम अंजान थे। हमने फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट दिया। जिसके बाद से ही हमारी बात होनी शुरू हुई, लेकिन आज मुझे यह जानकर काफी दुख होता है कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो। इस बात पर विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है। लगता है कि तुम यहीं कहीं हो और मैं तुमसे टकराऊंगी। मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम जहां भी रहो खुश और शांति से रहो।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को याद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वहीं सारा ने सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों पूल में नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा- 'जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसने की जरूरत पड़ी तो तुम हमेशा मेरे साथ थे। तुमने मेरा ऐक्टिंग की दुनिया से परिचय करवाया। मुझे यकीन दिलवाया कि सपने सच हो सकते हैं और मुझे वो सबकुछ दिया जो आज मेरे पास है। आज भी विश्वास नहीं होता कि तुम चले गए हो। लेकिन जब भी मैं सितारों, उगते हुए सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे एहसास होता है कि तुम यहीं हो। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।' 

Bollywood Tadka
बता दें कृति ने सुशांत के साथ फिल्म 'राब्ता' में काम किया था। वहीं, सारा ने सुशांत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। सुशांत का कृति और सारा दोनों के साथ नाम जुड़ा था। सुशांत ने आखिरी बार फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आए थे। यह फिल्म 24 जुलाई, 2020 को सुशांत की मौत के बाद रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka


kriti sanonsara ali khanrememberssushant singh rajputfirst death anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...