main page

कृति सेनन और वरुण धवन की 'भेड़िया' की शूटिंग खत्म, इस दिन होगी रिलीज

Updated 10 July, 2021 04:01:44 PM

एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म भेडिया की ओर से लेटेस्ट न्यूज सामने आई है। हाल ही में एक्टर्स ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के मेकर्स ने भेड़िया की शूटिंग पूरी होने की घोषणा करते हुए एक स्पेशल मोशन पोस्टर शेयर किया है। भेड़िया का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने बताया कि फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म भेडिया की ओर से लेटेस्ट न्यूज सामने आई है। हाल ही में एक्टर्स ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के मेकर्स ने भेड़िया की शूटिंग पूरी होने की घोषणा करते हुए एक स्पेशल मोशन पोस्टर शेयर किया है।

 

Bollywood Tadka


भेड़िया का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने बताया कि फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।


वहीं लीड एक्टर वरुण धवन ने भी इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म होने वाली है। बस एक काम बचा हुआ है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शीशे के सामने लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे थे।

 

Bollywood Tadka


बता दें, मूवी के काफी सीन कोरोना काल के मुश्किल दौर के बीच अरुणाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है।

 


फिल्म की बात करें तो भेड़िया एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Kriti SanonVarun DhawanFilmBhediyashoot endsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...