main page

अमिताभ की पड़ोसी बनीं कृति सेनन, अलीबाग में खरीदा 2000 स्क्वायर फीट का प्लॉट

Updated 11 July, 2024 06:18:56 PM

क्रू एक्ट्रेस कृति सेनन ने काम से बॉलीवुड में एक अच्छी पहचान बनाई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अलीबाग में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा में एक प्रीमियम प्लॉट खरीदा है। सूत्रों की मानें तो 2000 स्क्वायर फीट के इस प्लॉट के लिए कृति ने तकरीबन 2.25 करोड़ रूपए चुकाए हैं।

मुंबई. क्रू एक्ट्रेस कृति सेनन ने काम से बॉलीवुड में एक अच्छी पहचान बनाई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अलीबाग में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा में एक प्रीमियम प्लॉट खरीदा है। सूत्रों की मानें तो 2000 स्क्वायर फीट के इस प्लॉट के लिए कृति ने तकरीबन 2.25 करोड़ रूपए चुकाए हैं। इस प्लॉट की रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के समय एक्ट्रेस के पिता राहुल सेनन भी मौजूद थे।

Bollywood Tadka
अपने पहले निवेश के बारे में कृति सेनन ने कहा- 'मुझे खुशी है कि अब मैं अलीबाग की इस जमीन की मालिक हूं। अपनी खुद की जमीन खरीदना मेरे लिए बहुत अधिक मायने रखता है, लंबे समय से मेरी निगाहें अलीबाग पर ही टिकी थीं। मैं ऐसी जगह पर ही निवेश करना चाहती थी, जहां मुझे शांति और प्राइवेसी मिल सके। यहां तक कि मेरे पिता भी इस निवेश से बेहद खुश हैं। यह बेहतरीन लोकेशन है, मांडवा जेट्टी से मात्र 20 मिनट की दूरी पर अलीबाग के बीचों-बीच स्थित है। अलीबाग में निवेश के लिए इससे बेहतर समय कोई और नहीं हो सकता।'

Bollywood Tadka
बता दें ये प्लॉट 'द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा' (HoABL) के प्रॉजेक्ट का हिस्सा है। इसी के साथ अब कृति सेनन अमिताभ बच्चन की पड़ोसी बन चुकी हैं क्योंकि उन्होंने भी इस साल अप्रैल में 10,000 वर्ग फीट का प्लॉट यहीं खरीदा था। वहीं पिछले दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी यहां एक शानदार लग्जरी प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है। 

Content Editor: Parminder Kaur

Bollywood newsalibaugKriti SanonAnushka SharmaAmitabh BachanVirat Kohli

loading...