main page

लोगों की नेगेटिव बातें सुन सुनकर तंग आईं कृति सेनन, पोस्ट के जरिए निकाली भड़ास

17 June, 2020 05:37:14 PM

एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं। जिसका जो मन चलता है वहीं पोस्ट कर देता है। जहां तक तो लोग एक दूसरे को सुशांत का दोषी ठहरा रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस कृति सेनन ने तंग आकर सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पर शेयर किया और लोगों को मूंहतोड़ जवाब दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं। जिसका जो मन चलता है वहीं पोस्ट कर देता है। जहां तक तो लोग एक दूसरे को सुशांत का दोषी ठहरा रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस कृति सेनन ने तंग आकर सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पर शेयर किया और लोगों को मूंहतोड़ जवाब दिया।

Bollywood Tadka
दरअसल, सुशांत सिंह की मौत को लेकर कुछ यूजर्स ने कृति सेनन पर गलत कमेंट्स किए कि उन्होंने सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा। अब हाल ही में कृति ने उन लोगों पर पलटवार किया है और अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने लिखा, यह बहुत ही अजीब बात है कि हमेशा ट्रोलिंग और गॉसिप करने वाली दुनिया अचानक आपके जाने के बाद आपको अच्छा और पॉजिटिव कह रही है।  सोशल मीडिया एक बहुत ही फेक और टॉक्सिक प्लेस बन गया है। अगर आप किसी के लिए पब्लिक्ली पोस्ट नहीं करते तो इसका मतलब आपको उसके जाने का दुख नहीं। ऐसे लगता है कि सिर्फ सोशल मीडिया ही रियल दुनिया है, असली दुनिया फेक है।



कुछ मीडिया परसन अपना असली उद्देश्य भूल गए हैं। ऐसे समय में वो आकर कहेंगे कि लाइव आओ और कुछ कहो या कोई अंतिम संस्कार में जा रहा होगा तो गाड़ी के शीशे को नीचे करके फोटो लेने के लिए बोलेंगे ताकि आपकी फोटो क्लियर आ सके। वो लोग ये क्यों नहीं समझते कि इस वक्त उन पर क्या बीत रही होगी जिन्होंने किसी अपने को खोया है। जर्निलिजम के भी कुछ रूल्स होने चाहिए कि क्या करना है क्या नहीं।

Bollywood Tadka
अंतिम संस्कार प्राइवेट और पर्सनल होता है। मैं मीडिया से अपील करती हूं कि ऐसी जगह ना आएं और अगर आते हैं तो मर्यादा न भूलें। ग्लैमरस दुनिया में रहते हुए भी हम लोग नॉर्मल इंसान हैं और हमारे अंदर भी आप लोगों की तरह फीलिंग्स होती हैं।
आप ऐसे कैसे किसी के लिए बुरा बोल सकते हैं कि जो आप सोचते हैं वहीं सचहै। आपके गंदे कमैंट्स किसी की लाइफ को बुरा बना सकते हैं।


Kriti Sanonbreakssilencepeoplenegative commentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...