main page

सुनसान सड़क पर कृति ने बिंदास अंदाज में दौड़ाई बुलेट, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 06 January, 2021 05:25:40 PM

नए साल की शुरूआत के साथ बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग को लेकर रफ्तार पकड़ ली है। स्टार्स के शूटिंग को लेकर वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कृृति सेनन का बूलेट राइडिंग करते का वीडियो सामने आया है, जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल की शुरूआत के साथ बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग को लेकर रफ्तार पकड़ ली है। स्टार्स के शूटिंग को लेकर वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कृृति सेनन का बूलेट राइडिंग करते का वीडियो सामने आया है, जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति सेनन बिंदास अंदाज में सड़कों पर बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउन कलर की टर्टल नेक स्वेटर में नजर आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने सड़क नियमों का भी पूरा पालन किया है, यानि सिर पर हेल्मेट लगाया हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'चार पहिये, शरीर को घुमाते हैं, दो पहिये आत्मा को। मैं हमेशा से इस गाने के साथ बाइक चलाना चाहती थी।'

 

Bollywood Tadka

 

जिस गानें की बात कृति सेनन ने अपने कैप्शन में की है, वह दरअसल साल 2010 में आई फिल्म 'अनजाना अनजानी' का गाना 'हैरत' है, जो इस वीडियो के बैकग्राउंड में चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

बता दे बीते कुछ दिनों पहले ही कृति ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू की है। शूटिंक के चलते इन दिनों वो जैसलमेर में हैं।  
 

 

: suman prajapati

kriti sanonbulletridingvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...