main page

अपनी फिल्म 'लुका-छिपी' का रिस्पांस देखने के चक्कर में कृति सेनन ने किया ये काम

Updated 03 March, 2019 07:15:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक बार फिर से अपने दमदार एक्टिंग से तहलका मचा दिया है। कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की 1 March 2019 को रिलीज हुई फिल्म ‘लुका-छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक बार फिर से अपने दमदार एक्टिंग से तहलका मचा दिया है। कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की 1 March 2019 को रिलीज हुई फिल्म ‘लुका-छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है। लुकाछिपी फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। दर्शकों को पर्सनली थैंक्स कहने और उनका रिऐक्शन देखने के लिए कृति सेनन मुंबई के एक थिएटर पहुंच गई। यहां उन्होंने दर्शकों के साथ पोज दिए और काउंटर के पीछे खड़े होकर टिकट लेने आए दर्शकों से भी बात की। इतना ही नहीं कृति थिअटर के टॉप पर चढ़ीं और वहां पोस्टर्स के साथ फोटो भी खिंचवाई।
Bollywood Tadka
कृति को काफी तारीफ और दर्शकों का प्यार मिला उन्होंने इसका जिक्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी किया। उन्होंने लिखा, इस फीलिंग को मैं शब्दों में बयान नही कर सकती। छोटे-छोटे कदम बढ़ा रही हूं, लेकिन हमेशा मन की सुनती हूं। बरेली की बर्फी मेरे लिए माइलस्टोन थी और यह भी उतनी ही मीठी है या शायद उससे ज्यादा। लुका छुपी की तारीफ के लिए शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही। इससे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। वादा करती हूं कि निराश नहीं करूंगी। रशमी हमेशा स्पेशल रहेगी।

: Pawan Insha

luka chuppikriti senonmovie review of luka chuppibollywood

loading...