main page

येलो साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं कृति सेनन, दिलकश अदाओं से साधे फैंस पर निशाने

Updated 03 December, 2019 04:23:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ''पानीपत'' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के दौरान एक्ट्रेस का हर बार डिफ्रेंट लुक देखने को मिलता है। प्रमोशन के साथ-साथ कृति अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नही छोड़तीं। हाल ही में एक्ट्रेस का येलो कलर की साडी में बेह

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'पानीपत' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के दौरान एक्ट्रेस का हर बार डिफ्रेंट लुक देखने को मिलता है। प्रमोशन के साथ-साथ कृति अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नही छोड़तीं। हाल ही में एक्ट्रेस का येलो कलर की साडी में बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
इस दौरान येलो कलर की साड़ी में कृति की खूबसूरती देखते ही बन रही है। स्टाइलिश साड़ी से कृति ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

नेक में ग्रीन कलर का नेकलेस, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अपने लुक को टॉप में रखते हुए कृति दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, कृति सेनन जल्द ही अपकमिंग मूवी 'पानीपत' में एक्टर अर्जुन कपूर संग नजर आएंगी। फिल्म इसी महीने यानि 6 दिसंबर को पर्दे पर हिट होगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kriti sanonfilmpromotionpanipatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...