main page

ऑफ शोल्डर टाॅप में कृति सेनन ने फ्लाॅन्ट किया नया टैटू, तस्वीर देख फैंस बोले- 'V से कौन है'

03 March, 2020 09:34:37 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृति ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृति ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में वह अपने नए टैटू को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। शेयर की गई तस्वीर में कृति ऑफ शोल्डर टॉप में दिखाई दे रही हैं और फैंस को उनके टैटू की एक झलक देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने नाम के पहले अक्षर का टैटू यानी 'K' बनवाया है हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने अपने टॉप को काफी स्ट्रेटेजिकली रखा, जिस वजह से उनका यह टैटू देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने 'V' बनवाया है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इंक्ड'.. 'कुछ नई चीज की शुरुआत ।' फैंस कृति के इस टैटू को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कृति सेनन इन  दिनों फिल्म 'मिमी' की शूटिंग में बिजी हैं।  बीते दिनों ही फिल्म के सेट से कृति की तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में वह सीढ़ियों पर बैठी दिख रही थी।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीर में वह सीढ़ियों पर बैठी कृति अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही थीं। लक्ष्मण उतेकर की डायरेक्शनल फिल्म में कृति सेरोगेट मदर का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म साल 2011 में आई मराठी फिल्म 'माला आई व्हायचंय' की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार्स हैं।  


kriti sanonflauntnew tattoolatest pictureBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...