main page

'हाउसफुल 4' की मुंबई में जबरदस्त प्रमोशन, एक्ट्रेसेस ने हॉट अवतार में बिखेरे जलवे

Updated 23 October, 2019 03:39:42 PM

फिल्म ''हाउसफुल 4'' दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को जबरदस्त कॉमेडी से पटाके फोडेगी। फिल्म की सिनेमा घरों में रिलीजिंग को सिर्फ 2 दिन बाकी हैं और इन दो दिनों के बीच फिल्म की टीम इसका जमकर प्रमोशन कर रही है। फिल्म की कास्ट अपने-अपने तरीके से कॉमेडी ड्रामा फिल्म प्रमोट करने में लगी हुई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'हाउसफुल 4' दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को जबरदस्त कॉमेडी से पटाके फोडेगी। फिल्म की सिनेमा घरों में रिलीजिंग को सिर्फ 2 दिन बाकी हैं और इन दो दिनों के बीच फिल्म की टीम इसका जमकर प्रमोशन कर रही है। फिल्म की कास्ट अपने-अपने तरीके से कॉमेडी ड्रामा फिल्म प्रमोट करने में लगी हुई है। 

Bollywood Tadka

बीते मंगलवार फिल्म की पूरी कास्ट ने मुंबई में इसकी जबरदस्त अंदाज में प्रमोशन की। इस दौरान स्टार्स का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। फिल्म की एक्ट्रेसेस ने भी अपने हॉट अवतार में इसके प्रमोशन में कोई कसर नही छोड़ी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस कृति सेनन ग्रीन शॉर्टस के ऊपर ब्लू जैकेट में लाजवाब लग रही हैं। मिनिमल मैकअप, ओपन हेयर्स और ब्लैक गॉग्लस में कृति की खूबसूरती का कोई जवाब ही नही है। 

 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस पूजा हेगडे व्हाइट शॉर्टस और मैसी हेयर्स में बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

अपने इस हॉट लुक से पूजा जमकर प्रमोशन करने में सफल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी दोनों हसीनायों से कम नही लग रहीं। कृति खरबंदा येलो एंड व्हाइट स्पोर्टस ब्रा और शार्टस में फैंस को किल कर रही हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने येलो गॉग्लस, येलो हील्स पेयर की हुई है। 

Bollywood Tadka
फिल्म के लीड रोल एक्टर अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी अपने जबरदस्त लुक में फिल्म को प्रमोट करने में कोई कमी छोड़ रहे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kriti Sanonkriti KharbandaPooja HegdeotherstarspromotesfilmHousefull 4Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...