main page

ऑल डेनिम लुक में बोल्ड दिखीं कृति सेनन, सेल्फी लेने को पीछे पड़े फैंस

Updated 03 March, 2021 03:55:24 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, हमेशा उनका परफेक्ट लुक देखने को मिलता है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन ऑल डेनिम लुक में नजर आईं। डेनिम जैकेट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिला। ओपन हेयर्स और चेहरे पर गॉग्लस के साथ उन्होंने

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, हमेशा उनका परफेक्ट लुक देखने को मिलता है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन ऑल डेनिम लुक में नजर आईं। डेनिम जैकेट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और चेहरे पर गॉग्लस के साथ उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ऑवरऑल लुक में हसीना बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस को सैलून के बाहर देखते ही फैंस सेल्फी लेने के लिए उनके पीछे पड़ गए। मीडिया के सामने एक्ट्रेस ने परफेक्ट अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।   

 

Content Writer: suman prajapati

Kriti Sanonlookedbolddenim outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...