main page

दुल्हन बनीं कृति सेनन ने डीप वी नेकलाइन चोली में ढाया कहर, नाक ने नथ पहने खूब जचीं एक्ट्रेस

Updated 19 September, 2021 11:46:31 AM

बी-टाउन की कई एक्ट्रेस इन दिनों दिनों ब्राइडल फोटोशूट की होड़ लगी है। कई एक्ट्रेस दुल्हन के ऑउटफिट में फोटोशूट करवा चुकी हैं। इन्हीं में से एक हैं कृति सेनन। कृति सेनन ने हाल ही में एक बार फिर ब्राइडल फोटोशूट करवाया। कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं।  कृति सेनन एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनीफैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं अपने इस लुक से उन्होंने फिह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस है बल्कि एक फैशन आइकन भी है।

मुंबई: बी-टाउन की कई एक्ट्रेस इन दिनों दिनों ब्राइडल फोटोशूट की होड़ लगी है। कई एक्ट्रेस दुल्हन के ऑउटफिट में फोटोशूट करवा चुकी हैं। इन्हीं में से एक हैं कृति सेनन। कृति सेनन ने हाल ही में एक बार फिर ब्राइडल फोटोशूट करवाया। कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं।  कृति सेनन एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनीफैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं अपने इस लुक से उन्होंने फिह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस है बल्कि एक फैशन आइकन भी है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। लुक की बात करें तो कृति सेनन ने गोल्डन और ब्राउन रंग का भारी एम्ब्रायडरी वाला लहंगा कैरी किया है। कृति के इस लहंगे में जिसने सबका ध्यान खींचा वह था उनका जरी के काम वाला दुपट्टा। इसके साथ ही कृति के डीप वी नेकलाइन की चोली पेयर की है जो उनके लुक को बेहद बोल्ड बना रहा है। 

Bollywood Tadka

कृति सेनन की ब्राइडल ज्वेलरी का भी जवाब नहीं। कृति ने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए गोल्डन और ग्रीन चोकर कैरी किया। मल्टी लेयर चेन की नथ पहनी है जो उनके चेहरे पर जंच रही है। उनके हाथों में कड़े और हथफूल हैं। इसके अलावा कृति ने फूलों के बने कड़े भी पहन रखे हैं।

Bollywood Tadka

कृति सेनन के इस ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक की सबसे खास बात है उनका मेकअप। कृति ने बहुत अधिक ड्रैमेटिक मेकअप नहीं लिया है बल्कि हल्का सादगी वाला मेकअप अप्लाई किया है। उनकी आंखों को ब्लैक शेड से हाईलाइट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो फ्रंट से बालों को टाई करते हुए पीछे की तरफ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। फैंस कृति के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कृति हाल ही में फिल्म मिमी में नजर आईं थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगी। इसके अलावा वह टाइगर श्राॅफ के साथ गणपत में दिखेंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

kriti sanonbeautiful lookbridal golden lehengaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...