main page

नताशा दलाल से शादी के बाद वरुण धवन काफी मैच्योर हो गए हैं, एक्टर के व्यवहार को देखकर कृति सैनन ने कही ये बात

11 May, 2021 09:27:03 AM

एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को नताशा दलाल से शादी की थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म ''भेड़िया'' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सैनन नजर आएंगी। कृति सैनन का कहना है कि शादी के बाद वरुण में बदलाव आ गया है। इस पहले दोनों ने फिल्म ''दिलवाले'' में साथ नजर आएं थे।

मुंबई. एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को नताशा दलाल से शादी की थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सैनन नजर आएंगी। कृति सैनन का कहना है कि शादी के बाद वरुण में बदलाव आ गया है। इस पहले दोनों ने फिल्म 'दिलवाले' में साथ नजर आएं थे।

Bollywood Tadka
कृति सैनन ने मीडिया से बात करते हुए कहा- फिल्म 'दिलवाले' के समय की तुलना में वरुण के अंदर थोड़े बदलाव आ चुके हैं। वरुण पहले से काफी सुलझे और मैच्योर हो गए हैं। 'मुझे लगता है कि हम दोनों प्रेफेशनल और पर्सनल तौर पर काफी विकसित हुए हैं।'
बता दें वरुण और नताशा ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की। कोरोना वायरस के कारण दोनों की शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे। 

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो वरुण और कृति बीते दिनों 'भेड़िया' की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में कर रहे थे। यह एक हॉरर-कॉमिडी फिल्म है। दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं और अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कृति और वरुण के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


kriti sanonvarun dhawanmaturemarriednatasha dalalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...