main page

Throwback: स्विमसूट में कृति सेनन ने लगाई पानी में आग, फैंस बोले-'दिशा मत बनो'

Updated 01 April, 2019 01:15:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उस दौरान की है जब कृति मालदीव में वैकेशन एंजॉय करने गई थी। शेयर की गई तस्वीर में कृति ब्लू कलर के स्विमिंग सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में कृति काफी हॉट लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उस दौरान की है जब कृति मालदीव में वैकेशन एंजॉय करने गई थी। शेयर की गई तस्वीर में कृति ब्लू कलर के स्विमिंग सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में कृति काफी हॉट लग रही है। पानी में बैठी कृति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। एक्ट्रेस के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। 

 

Bollywood Tadkaकृति सेनन इमेज, कृति सेनन फोटो,  कृति सेनन पिक्चर

 

काम की बात करें तो कृति जल्द ही फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और वरूण शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में दिलजीत और वरुण पुलिस अधिकारियों के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म की टक्कर सनी देओल द्वारा निर्देशित 'पल पल दिल के पास' से होगी। इस फिल्म के साथ सनी के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

 

Bollywood Tadkaकृति सेनन इमेज, कृति सेनन फोटो,  कृति सेनन पिक्चर

: Konika

kriti sanonhot pictureThrowback pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...