main page

Takemeback: समंदर किनारे कृति का कहर, फैंस बोले-सुपर हॉट

Updated 10 April, 2019 04:30:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उस दौरान की है जब कृति मालदीव में वैकेशन एंजॉय करने गई थी। शेयर की गई तस्वीर में कृति ब्लू कलर के स्विमिंग सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में कृति काफी हॉट लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उस दौरान की है जब कृति मालदीव में वैकेशन एंजॉय करने गई थी। शेयर की गई तस्वीर में कृति ब्लू कलर के स्विमिंग सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में कृति काफी हॉट लग रही है। बीच पर खड़ी कृति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। एक्ट्रेस के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। खुले बाल और गॉग्लस उनके लुक को चार चांद लगा रही है।

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो कृति जल्द ही फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और वरूण शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में दिलजीत और वरुण पुलिस अधिकारियों के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म की टक्कर सनी देओल द्वारा निर्देशित 'पल पल दिल के पास' से होगी। इस फिल्म के साथ सनी के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

 


: Konika

kriti sanonold pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...