main page

व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में कृति सेनन का गॉर्जियस फोटोशूट, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर अटकीं फैंस की निगाहें

Updated 17 March, 2022 11:30:58 AM

एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो कृति व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, कानों में बालियां और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। कृति की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कृति बहुत जल्द फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kriti sanonsharesgorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...