main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं कृति सेनन, प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 03 February, 2020 11:47:07 AM

एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपने स्टनिंग लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कृति को अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। एक्ट्रेस का गॉर्जियस फैशन स्टाइल कैरी करते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाता हैं, उनके इसी अंदाज के चलते लड़कियां उन्हें करीब से फॉलो करती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपने स्टनिंग लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कृति को अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। एक्ट्रेस का गॉर्जियस फैशन स्टाइल कैरी करते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाता हैं, उनके इसी अंदाज के चलते लड़कियां उन्हें करीब से फॉलो करती हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लाजवाब लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

इस दौरान कृति व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक कलर के गॉग्लस और कलरड ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस नन्हें किड के साथ भी पोज देते हुए फैंस को बखूबी इम्प्रेस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों कृति फिल्म 'फर्ज़ी' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।  

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

kriti sanonspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...