main page

'दिलवाले' को-स्टार्स के साथ पार्टी में स्पॉट हुई कृति, मिल्टरी लुक में परफेक्ट दिखीं एक्ट्रेस

Updated 14 March, 2020 01:53:00 PM

एक्टर सोहेल खान की वाइफ सीमा के भाई बंटी सजदेह ने शुक्रवार रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की गई और बॉलीवुड स्टार्स को इन्वाइट किया गया। पार्टी में स्टार्स का बड़ा जमावड़ा देखने को मिला। इसी बीच एक्ट्रेस कृति सेनन दिलवाले के को-स्टार्स वरुण धवन और वरुण शर्मा के स्पॉट हुईं, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोहेल खान की वाइफ सीमा के भाई बंटी सजदेह ने शुक्रवार रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की गई और बॉलीवुड स्टार्स को इन्वाइट किया गया। पार्टी में स्टार्स का बड़ा जमावड़ा देखने को मिला। इसी बीच एक्ट्रेस कृति सेनन दिलवाले के को-स्टार्स वरुण धवन और वरुण शर्मा के स्पॉट हुईं, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Bollywood Tadka
तीनों स्टार्स देर रात पार्टी में शामिल हुए। काफी समय बाद तीनों स्टार्स में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिली।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान कृति मिल्टरी शर्ट और ब्लू डेनिम में अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस काफी सिंपल रखा है, लेकिन लुक को सिंपल रखते हुए भी दिवा फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। लाइट मेकअप और मैसी बन उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं वरुण शर्मा और वरुण धवन ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक कैप लगाए परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों कृति फिल्म 'फर्जी' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म इसी साल नवंबर के महीने रिलीज होगी। 

 

 

Edited By: suman prajapati

Kriti SanonpartyDilwaleco-starsVarun DhawanVarun SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...