main page

रेड कार्पेट पर चला कृति सेनन का जादू, शिमरी शॉर्ट ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

Updated 01 October, 2021 01:26:23 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह फैशन के मामले में किसी से भी कम नहीं रहतीं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस LIVA Miss Diva 2021 अवॉर्ड में पहुंची, जहां एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन ऑफ शोल्डर बेबी पिंक शिमरी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की हुई हैं। मिनिमल मेकअप के साथ हाई बन में एक्ट्रेस की खूबसूरती देख

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह फैशन के मामले में किसी से भी कम नहीं रहतीं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस LIVA Miss Diva 2021 अवॉर्ड में पहुंची, जहां एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन ऑफ शोल्डर बेबी पिंक शिमरी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की हुई हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप के साथ हाई बन में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। लुक को कंप्लीट करते हुए कृति रेड कार्पेट पर  कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएंगीं। इस फिल्म में वह एक्टर वरुण धवन के साथ अहम किरदार में दिखेंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

kriti sanonbold lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...