main page

कृति सेनन गणपत और शहजादा की शूटिंग के बीच अगले 2 महीने तक करेंगी बिना रुके काम

Updated 07 April, 2022 03:49:20 PM

कृति सेनोन आज बॉलीवुड की मुख्य प्रतिभाओं में से एक हैं, उनकी लाइनअप में कई बड़ी फिल्में और किटी में कई सुपरहिट शामिल हैं, और वह अगले 2 महीने के शूट शेड्यूल के साथ सुपर पैक होने जा रही हैं, जिससे वह पहले से कहीं ज्यादा व्यस्त हो गई हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृति सेनोन आज बॉलीवुड की मुख्य प्रतिभाओं में से एक हैं, उनकी लाइनअप में कई बड़ी फिल्में और किटी में कई सुपरहिट शामिल हैं, और वह अगले 2 महीने के शूट शेड्यूल के साथ सुपर पैक होने जा रही हैं, जिससे वह पहले से कहीं ज्यादा व्यस्त हो गई हैं।

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने साझा किया, "कृति अप्रैल और मई में अपनी दो फिल्मों, गणपथ और शहजादा के बीच व्यस्त रहेंगी। वह अगले कुछ दिनों के लिए मुंबई में गणपथ के एक छोटे से शेड्यूल की शूटिंग करेंगी। 11 अप्रैल को शहजादा की शूटिंग के लिए वह मॉरीशस जाएंगी।"

सूत्र ने आगे कहा, "मॉरीशस के बाद, वह फिर से गणपथ के लिये आएंगी, कृति अगले 2 महीनों के दौरान इन 2 फिल्मों की शूटिंग के सेट के बीच आ जा रही हैं।"

इस बहुमुखी स्टार के पास, हॉरर कॉमेडी से लेकर एक पूर्ण एक्शन फ्लिक, एक पौराणिक नाटक और एक पारिवारिक मनोरंजन तक, कई प्रकार की शैलियां उनकी आगामी लाईन अप में शामिल है।

उनकी बिग टिकट फिल्मों में शहजादा, भेड़िया, गणपथ और आदिपुरुष के अलावा अनुराग कश्यप के साथ एक अघोषित परियोजना शामिल है।

Content Writer: Deepender Thakur

Kriti SanonGanpat and Shahzadaकृति सेनन गणपतशहजादा

loading...