main page

Photos: कृति-सयानी समेत इन हसीनाओं ने 'मैन इन ब्लैक' की स्क्रीनिंग पर बिखेरे हुस्न के जलवे

Updated 14 June, 2019 02:06:30 PM

हाॅलीवुड फिल्म ''मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल'' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को  हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया। गुरुवार रात मुंबई में मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल के हिंदी वर्जन की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

मुंबई: हाॅलीवुड फिल्म 'मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को  हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया। गुरुवार रात मुंबई में मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल के हिंदी वर्जन की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। स्क्रीनिंग में कृति खरबंदा से लेकर डेजी शाह स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं इस स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

ऑल ब्लैक लुक में दिखीं डेजी शाह। 

Bollywood Tadka

शाॅर्ट ड्रेस में कृति खरबंदा का दिलकश अंदाज

Bollywood Tadka

बोल्ड लुक में सयानी गुप्ता की एंट्री

Bollywood Tadka

कूल लुक में मानवी गागरो

Bollywood Tadka

डेनिम शार्ट्स में साउथ एक्ट्रेस वेदिका का स्टनिंग लुक

Bollywood Tadka

बता दें कि इस फिल्म में गली बाॅय से फेमस हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने मुख्य किरदारों को आवाज दी है।

Bollywood Tadka

स‍िद्धांत ने जहां क्रिस हेम्सवर्थ के निभाए किरदार को आवाज दी है। वहीं सान्या ने एक्ट्रेस टेसा थॉम्पसन के किरदार को अपनी आवाज दी है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kriti kharbandasayani guptadaisy shahspecial screeningmenin black internationalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...