main page

बिकिनी में टीवी एक्ट्रेस का कहर, पूल किनारे बैठ दिया पोज

Updated 24 April, 2019 12:15:32 PM

टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, कृतिका ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह व्हाइट कलर की बिकिनी में पूल किनारे बैठी हुई है। इस अंदाज में कृतिका काफी हॉट लग रही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, कृतिका ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह व्हाइट कलर की बिकिनी में पूल किनारे बैठी हुई है। इस अंदाज में कृतिका काफी हॉट लग रही है। वहीं बिकिनी के उपर उन्होंने साइड कट स्कर्ट के साथ नेट का टॉप पहना था, जिसमें उनकी ट्यूब ब्रा साफ नजर आ रही है। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

 

बता दें कि कृतिका ने 2009 में आए सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमे वह करण कुंद्रा के साथ नजर आई थी। इसके बाद ये दोनों रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। मगर कुछ कारणों की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया।  

: Konika

Kritika Kamrahot pictureLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...