main page

For Your Eyes Only में प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगी कृतिका कामरा

Updated 12 October, 2022 02:26:25 PM

नेटफ्लिक्स के नेक्स्ट शो 'फॉर योर आइज ओनली' में प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगी कृतिका कामरा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खूबसूरत हसीना कृतिका कामरा हाल ही में रिलीज़ हुई 'हश हश' की जबरदस्त सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं, ऐसे में अब एक्ट्रेस अपनी नेक्स्ट जासूसी थ्रिलर 'फॉर योर आइज़ ओनली' में दर्शकों को थ्रिल करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह स्कैम 1992 एक्टर प्रतीक गांधी के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। स्कैम 1992 के राइटर सुमित पुरोहित द्वारा डायरेक्टेड, 'फॉर योर आइज़ ओनली' को बॉम्बे फेबल्स मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बैंकरोल किया जाएगा और इसे तीन देशों में शूट किया जाना है, इतना ही नहीं इसे ग्लोबल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

 

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सोर्स ने खुलासा किया है कि, "कृतिका इसमें प्रतीक गांधी के साथ फीमेल लीड की भूमिका निभा रही हैं और उनका किरदार बेहद महत्वपूर्ण है। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीम अक्टूबर में मुंबई में लंबे शेड्यूल की शूटिंग करेगी, जिसके बाद अगले शेड्यूल के रूप में इसकी चंडीगढ़ में शूटिंग की जाएगी।" 'फॉर योर आइज ओनली' कृतिका कामरा का सुमित पुरोहित के साथ पहला प्रोजेक्ट होने जा रहा है, जबकि प्रतीक गांधी अपने स्कैम 1992 के राइटर के साथ फिर से जुड़ने जा रहे हैं।

 

टेलीविजन से अपनी जर्नी शुरू करने के बाद, कृतिका ने एक टीवी स्टार के मोल्ड को तोड़ा और ऑडियंस और क्रिटिक को सिल्वर स्क्रीन पर साहसी कदम और दिलचस्प किरदार से इम्प्रेस किया है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बनाने के लिए, कृतिका कामरा ने तांडव, कौन बनेगी शिखरवती और हाल ही में रिलीज़ हुई 'हश हश' में इम्पैक्टफुल परफॉरमेंस के अपनी बहुमुखी प्रतिभा के अलग-अलग पहलुओं को सामने लाया है। हाल ही में, यह भी बताया गया था कि हश हश के क्लाइमेक्स में ट्विस्ट लाते हुए, श के दूसरे सीज़न में, कृतिका कामरा एहम भूमिका निभाएंगी। ऐसे में, दिलचस्प प्रोजेक्ट्स और एक के बाद एक कमाल के किरदारों के साथ, कृतिका कामरा बिना किसी शक, हाल के समय में बिज़नेस के मामले में सबसे भरोसेमंद एक्टर्स में से एक बनी हुई हैं।

News Editor: Deepender Thakur

Kritika KamraPratik GandhiNetflixFor Your Eyes Only

loading...