main page

सलमान संग विवाद में गोविंदा का नाम घसीटे जाने पर KRK ने दी सफाई- 'प्लीज नोट करें Mr. आहूजा, मैंने आपको नहीं...'

05 June, 2021 11:12:11 AM

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान का सलमान खान संग चल रहा विवाद लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है। केआरके भाईजान संग अपनी इस लड़ाई में कईयों से पंगा ले चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने सलमान के साथ विवाद में गोविंदा का नाम घसीटा था, जिसके बाद एक्टर ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं अब इस मामले में केआरके ने नए ट्वीट के जरिए सफाई दी है। केआरके ने अपने ट्वीट में गोविंदा को टैग करते हुए लिखा- मिस्टर गोविंद अरुण आहूजा, कृपया नोट कीजिए, मैंने आपको टैग नहीं किया था, क्योंकि मैं आपकी बात नहीं कर रहा था। मैं अपने दोस

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान का सलमान खान संग चल रहा विवाद लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है। केआरके भाईजान संग अपनी इस लड़ाई में कईयों से पंगा ले चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने सलमान के साथ विवाद में गोविंदा का नाम घसीटा था, जिसके बाद एक्टर ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं अब इस मामले में केआरके ने नए ट्वीट के जरिए सफाई दी है।

 

Bollywood Tadka


 
केआरके ने अपने ट्वीट में गोविंदा को टैग करते हुए लिखा- मिस्टर गोविंद अरुण आहूजा, कृपया नोट कीजिए, मैंने आपको टैग नहीं किया था, क्योंकि मैं आपकी बात नहीं कर रहा था। मैं अपने दोस्त के बारे में बात कर रहा था, जिसका असली नाम गोविंदा है। इसलिए अगर मीडिया आपके बारे में ख़बरें बना रहा है तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता।  


दरअसल, केआरके ने अपने पुराने ट्वीट में लिखा था- गोविंदा भाई, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मैं आपको निराश नहीं करूंगा। उनका ये ट्वीट वायरल होते ही लोगों ने समझ लिया था कि गोविंदा केआरके को सपोर्ट कर रहे हैं।


जब इसकी जानकारी गोविंदा को हुई थी तो उन्होंने कहा था कि मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ी हैं, जिनमें बताया जा रहा है कि मैंने केआरके को सपोर्ट किया है। मैं तो काफी सालों से केआरके के टच में नहीं हूं। ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज। यहां तक कि केआरके तो मेरी फिल्मों को लेकर भी ग़लत स्टेटमेंट दे चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने आगे कहा था कि मुझे तो ये भी नहीं पता कि सलमान और केआरके का असल मामला क्या है। ये एक एजेंडा लग रहा है इस महामारी के दौरान फालतू का मामला बनाने के लिए।

 


 


KRKclarifieddraggingGovindacontroversySalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...