main page

केआरके ने सीएम भगवंत मान को दी शादी की बधाई, बोले- 'भाईजान आपको वैवाहिक जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं'

Updated 08 July, 2022 10:53:57 AM

पंजाब के सीएम और कॉमेडियन भगवंत मान 7 जुलाई को गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। चंडीगढ़ में बिल्कुल सादे तरीके से कपल ने शादी की। बहुत ही कम लोगों को शादी का न्योता दिया गया था। दिल्ली के सीएम केजरीवाल अपने परिवार के साथ शादी में शामिल हुए। केजरीवाल ने भगवंत मान की तरफ से एक पिता की सारी रस्में निभाईं। इस शादी की सारी जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर थी। गुरप्रीत के साथ शादी के करने के बाद भगवंत मान को हर कोई शुभकामनाएं दे रहा है। भगवंत मान को इस खास मौके

मुंबई. पंजाब के सीएम और कॉमेडियन भगवंत मान 7 जुलाई को गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। चंडीगढ़ में बिल्कुल सादे तरीके से कपल ने शादी की। बहुत ही कम लोगों को शादी का न्योता दिया गया था। दिल्ली के सीएम केजरीवाल अपने परिवार के साथ शादी में शामिल हुए। केजरीवाल ने भगवंत मान की तरफ से एक पिता की सारी रस्में निभाईं। इस शादी की सारी जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर थी। गुरप्रीत के साथ शादी के करने के बाद भगवंत मान को हर कोई शुभकामनाएं दे रहा है। भगवंत मान को इस खास मौके पर क्रिटिक केआरके यानि कमाल आर खान ने भी बधाई दी है।

Bollywood Tadka
केआरके ने ट्विटर कर लिखा- भाई जान @भगवंत मान बधाई हो! आपको वैवाहिक जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। केआरके का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कुछ दिन पहले केआरके ने अपने लिए मंदिर बनाने की इच्छा जाहिर की थी। केआरके ने एक ट्वीट कर लिखा था- 'दोस्तों अगर मैं बॉलीवुड को बंद कराने में कामयाब हो गया तो, आप लोग मेरा मंदिर बनवाओगे न? केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

krkcongratulatedpunjab cmbhagwant mannmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...