main page

अब केआरके ने राज कुंद्रा केस को लेकर की भविष्यवाणी, बताया आखिर कब तक सलाखों के पीछे रहेंगे शिल्पा के पति

Updated 31 July, 2021 01:43:15 PM

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि राज कुंद्रा आखिर कब तक में रहने वाले हैं। उनका किया गया ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- भविष्यवाणी-22! #राज कुंद्रा अभी कम से कम 6 महीने से 2 साल तक जेल में रहेंगे! केआरके के इस ट्वीट से हर कोई हैरान है और कमेंट कर अप

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि राज कुंद्रा आखिर कब तक में रहने वाले हैं। उनका किया गया ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 

 

केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- भविष्यवाणी-22! #राज कुंद्रा अभी कम से कम 6 महीने से 2 साल तक जेल में रहेंगे! केआरके के इस ट्वीट से हर कोई हैरान है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। 27 जुलाई कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जहां अब वह 10 जुलाई तक जेल में ही रहेंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

KRKpredictedRaj Kundra caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...