main page

केआरके की मां का 78 की उम्र में निधन, एक्टर बोले 'आज मैं आधा मर गया, खुद को समझाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन..'

24 December, 2020 05:25:05 PM

साल 2020 किसी के लिए मधुर यादें छोड़कर जा रहा है तो किसी के लिए ये साल बेहद बुरा रहा। इस साल ने हमसे कई बड़े सेलिब्रेटीज छीन लिए। एक के बाद एक स्टार की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। केआरके की मां का 78 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। जिससे एक्टर को बड़ा सदमा लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 किसी के लिए मधुर यादें छोड़कर जा रहा है तो किसी के लिए ये साल बेहद बुरा रहा। इस साल ने हमसे कई बड़े सेलिब्रेटीज छीन लिए। एक के बाद एक स्टार की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। केआरके की मां का 78 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। जिससे एक्टर को बड़ा सदमा लगा है।


इस बात की जानकारी केआरके ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। एक्टर ने अपनी मां के साथ प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- दोस्तों, मुझे ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरी मां अब हमारे बीच नहीं रही हैं। वे अभी कुछ समय पहले ही शांति से 78 साल की उम्र में चल बसीं। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप मेरी मां के लिए प्रार्थना करें।


इसके साथ ही केआरके ने एक और ट्वीट किया और लिखा, 14 साल की उम्र के बाद से मैं अपनी मां से दूर रह रहा हूं, लेकिन मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब नहीं रहीं। मैं उसके साथ आधा मर चुका हूं। मैं खुद को समझाने की कोशिश कर रहा हूं कि एक दिन सभी को वापस जाना होगा, लेकिन मेरा दिल इसे मानने के लिए जरा भी तैयार नहीं है। यह दर्द असहनीय होता है।

Bollywood Tadka


एक्टर के इस ट्वीट के बाद फैंस कमेंट कर उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं और उनकी मां के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।
गौरतलब है कि केआरके अपने बेबाक अंदाज और विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। उनके पोस्ट पर अक्सर बवाल खड़ा हो जाता है। इससे पहले केआरके सुशांत मामले में अपनी टिप्पणियों के लिए खूब चर्चा में आए थे।

 


KRKmotherdiedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...