main page

आमिर-किरण के अलगाव पर KRK ने ली चुटकी, बोले 'मैंने तो पहले ही कहा था कि एक दिन दोनों का तलाक हो जाएगा'

Updated 04 July, 2021 11:34:15 AM

दिग्गज एक्टर आमिर खान और किरण राव के तलाक के फैसले से हर कोई हैरान है। अचानक उनके अलग होने की खबर सुन सब हक्के-बक्के रह गए। अब उनके तलाक के फैसले पर उनके दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच अपने विवादित बयानों के चलते खूब सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर आमिर खान और किरण राव के तलाक के फैसले से हर कोई हैरान है। अचानक उनके अलग होने की खबर सुन सब हक्के-बक्के रह गए। अब उनके तलाक के फैसले पर उनके दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच अपने विवादित बयानों के चलते खूब सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 


केआरके ने आमिर खान और किरण राव के अलगाव पर चुटकी लेते हुए कहा है कि उनके तलाक के बारे में उन्होंने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी।

 


केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आमिर खान भाईजान आप महान हो। आपकी ईमानदार होने पर सलाम करता हूं। भाई आपको यह बात आज बुरी लग सकती है। लेकिन अगर आपको याद हो तो मैंने कुछ सालों पहले ही कह दिया था आप किरण राव को जल्दी ही एक दिन तलाक दे देंगे और आज यह सच हो गया है। यह हो क्या रहा है, कि मैं जो भी कहता हूं, वही सच निकलता है।'

 

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

KRKAamir KhanKiran RaoseparationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...