main page

गिरफ्तारी मामले पर केआरके ने फिर किया ट्वीट, कहा- मेरे अरेस्ट होने के पीछे बॉलीवुड स्टार्स...

Updated 14 September, 2022 01:18:57 PM

कमाल आर खान उर्फ केआरके पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। 30 अगस्त को पुलिस ने केआरके को विवादित ट्वीट के चलते एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिनों तक जेल में बिताने के बाद वह बाहर आए थे। वहीं अब जेल से बाहर आने के बाद एक्टर एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर एक ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  कमाल आर खान उर्फ केआरके पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। 30 अगस्त को पुलिस ने केआरके को विवादित ट्वीट के चलते एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिनों तक जेल में बिताने के बाद वह बाहर आए थे। वहीं अब जेल से बाहर आने के बाद एक्टर एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर एक ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

 

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कई लोग ऐसा कह रहे हैं कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था। नहीं ये बात सच नहीं है। करण, शाह रुख, आमिर, अजय और अक्षय सहित किसी भी सितारे का मेरी गिरफ्तारी से कोई लेना देना नहीं है'।

 

 
बता दें, जेल में 9 दिन बिताने के बाद केआरके को जमानत मिली थी। जमानत देते वक्त कोर्ट ने केआरके के सामने कुछ शर्तें रखीं। कोर्ट ने कहा- 'आरोपी को 15 हजारके निजी मुचलके पर जमानत दी जाती है। जब तक चार्जशीट फाइल नहीं होती या 60 दिन नहीं हो जाते तब तक आरोपी को महीने के दूसरे और चौथे सोमवार को सुबह 10 से 11 बजे के बीच पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी। 

 

Content Writer: suman prajapati

KRKtweetarrest caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...