main page

KRK11: अर्जुन बिजलानी ने वीडियो कॉल पर पत्नी संग सेलिब्रेट की शादी की 8वीं सालगिरह, कपल ने शेयर किए एक-साथ बिताए खूबसूरत पल

Updated 20 May, 2021 04:47:30 PM

एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों परिवार से दूर केपटाउन में हैं। अर्जुन केपटाउन ''खतरों के खिलाड़ी 11'' की शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन और उनकी पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी ने वीडियो कॉल पर अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। जिसके स्क्रीनशॉट नेहा ने इंस्टा स्टोरी में शेयर भी किए हैं।साल 2013 में अर्जुन ने नेहा से शादी की थी।

मुंबई. एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों परिवार से दूर केपटाउन में हैं। अर्जुन केपटाउन 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन और उनकी पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी ने वीडियो कॉल पर अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। जिसके स्क्रीनशॉट नेहा ने इंस्टा स्टोरी में शेयर भी किए हैं। साल 2013 में अर्जुन ने नेहा से शादी की थी।

Bollywood Tadka
स्क्रीनशॉर्ट्स में नेहा पति अर्जुन के साथ खास पल सेलिब्रेट करती नजर आ रही है। नेहा ने अर्जुन के लिए कुछ खास ऑनलाइन तैयारी की थीं। नेहा मोमबत्तियों, फ्लास्क, लैंप और एक केक से सजी टेबल के पास बैठी हैं, जबकि अर्जुन टैबलेट स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने केक काट कर शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की।

Bollywood Tadka
अर्जुन और नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर वीडियो शेयर कर एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। अर्जुन ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'हैप्पी एनिवर्सरी मेरी रॉक, मेरी रॉकस्टार, मेरी पार्टनर इन क्राइम। पहली एनिवर्सरी है, जिसमें हम साथ नहीं हैं, साथ सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन जब मैं वापस आ जाऊंगा तो हम सेलिब्रेट करेंगे। खूब-खूब प्यार और हां तुम रोना नहीं। हम दोनों को शादी के आठ साल मुबारक।

नेहा ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'हैप्पी एनिवर्सरी बेबी आप सच में भगवान का आशीर्वाद हैं.. पार्टनर इन क्राइम होने के लिए धन्यवाद, मेरी सबसे अच्छी दोस्त मिसिंग यू लव .. 8वीं सालगिरग की शुभकामनाएं।' फैंस इन वीडियोज को खूब प्यार दे रहे हैं।
बता दें अर्जुन ने 'हम तुम', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'नागिन' और 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे टीवी शोज  हैं। 2020 में उन्होंने 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' वेब शो से डिजिटल डेब्यू भी किया।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

KRK11: arjun bijlanicelebrate8th wedding anniversarywife neha swami bijlanivideo callBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...