main page

Video: मामा गोविंदा संग विवाद के बीच कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने दोस्तों संग की पार्टी, गेंदा फूल गाने पर कपल ने बांधा समां

Updated 23 September, 2021 10:09:56 AM

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ​बीते दिनों मामा एक्टर गोविंदा संग झगड़े को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों की तरफ से लगातार बयान बाजी जारी है। वहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी इस मामले में एक दूसरे पर तंज कसती नजर आ रही हैं। इस विवाद को दरकिनार कर कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह हाल ही में एक पार्टी में डांस करते नजर आए। कपल का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ​बीते दिनों मामा एक्टर गोविंदा संग झगड़े को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों की तरफ से लगातार बयान बाजी जारी है। वहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी इस मामले में एक दूसरे पर तंज कसती नजर आ रही हैं। इस विवाद को दरकिनार कर कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह हाल ही में एक पार्टी में डांस करते नजर आए। कपल का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


ये वीडियो कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति कृष्णा अभिषेक संग गेंदा फूल गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके आस पास काफी सारे लोग मौजूद हैं। इन सब के बीच कपल खूब केमिस्ट्री जमा रहा है। इस वीडियो में कश्मीरा ब्लैक टॉप के साथ ब्लू डेनिम में काफी स्टनिंग लग रही हैं। वहीं कृष्णा व्हाइट कलर के प्रिंटेड शर्ट में काफी कूल लग रहे हैं। 


वीडियो शेयर करते हुए कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मैं डांस करती हूं तो मैं सबसे ज्यादा जिंदा रहता हूं।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Krushna AbhishekKashmira ShahpartycontroversyGovindaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...