main page

बहन आरती और पत्नी कश्मीरा सिंह संग कृष्णा की आउटिंग, ननंद भाभी का दिखा बोल्ड लुक

Updated 05 May, 2021 11:06:55 AM

महाराष्ट्र में कोरोना के कहर को रोकने के लिए लाॅकडाउन लगाया है। हालांकि लोग कुछ जरूर काम के लिए घर से निकल सकते हैं। इसी बीच काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक को पत्नी कश्मीरा शाह और बहन आरती सिंह के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ब्लैक टी शर्ट और ट्राउजर में दिखे। वही कश्मीरा

मुंबई:  महाराष्ट्र में कोरोना के कहर को रोकने के लिए लाॅकडाउन लगाया है। हालांकि लोग कुछ जरूर काम के लिए घर से निकल सकते हैं। इसी बीच काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक को पत्नी कश्मीरा शाह और बहन आरती सिंह के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान कृष्णा अभिषेक ब्लैक टी शर्ट और ट्राउजर में दिखे। वहीं कश्मीरा पोलका डाॅट नोटेड टाॅप और ब्लाउन साइडकट स्कर्ट में में बोल्ड दिखीं। कश्मीरा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं आरती की बात करें तो वह ग्रीन आउटफिट में दिखीं। इस आउटफिट के ऊपर उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मास्क पहन रखा था।

Bollywood Tadka

हालांकि कैमरे के सामने पोज देते हुए तीनों ने अपने मास्क उतार दिए थे। कृष्णा की पत्नी और बहन संग की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कृष्णा हाल ही में द कपिल शर्मा सो में नजर आए थे। शो में वह सपना का किरदार निभाया था। वहीं कश्मीरा बिग बाॅस 14 में नजर आईं थी। शो में कश्मीरा ने चैलेंजर बन एंट्री ली थी। वहीं आरती आखिरी बार बिग बाॅस 13 में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

krushna abhishekspottedwifekashmira shahsisteraarti singhLockdownBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...