main page

कृष्णा अभिषेक ने फिर मामा गोविंदा को मारा ताना,बोले-'मेरी पूरी फैमिल इंडस्ट्री में है पर वो अलग बात है कि आजकल मैं फैमिली में नहीं हूं'

Updated 15 November, 2021 04:33:43 PM

काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की अपने मामा और एक्टर गोविंदा संग चली आ रही अनबन तो जग जाहिर है। कृष्णा अभिषेक को जब भी मौका मिलता है वह ''द कपिल शर्मा शो''में गोविंदा संग अपनी अनबन पर तंज कसना नहीं भूलते। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल,कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस हफ्ते रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म ''बंटी और बबली 2'' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की अपने मामा और एक्टर गोविंदा संग चली आ रही अनबन तो जग जाहिर है। कृष्णा अभिषेक को जब भी मौका मिलता है वह 'द कपिल शर्मा शो'में गोविंदा संग अपनी अनबन पर तंज कसना नहीं भूलते। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल,कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस हफ्ते रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने एक्ट के दौरान कहा कि चूंकि फिल्म में दो बंटी और दो बबली थे तो इसलिए 'बंटी और बबली 2' नाम रखा गया लेकिन 'सिंघम 2' में दो अजय देवगन नहीं थे।

Bollywood Tadka

कृष्णा ने इसके बाद मामा गोविंदा संग लड़ाई का मजाक उड़ाते हुए कहा- 'मेरे को फिल्म इंडस्ट्री का सब पता रहता है। मेरी पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में है। वो अलग बात है कि आजकल मैं फैमिली में नहीं हूं।'

Bollywood Tadka

गौरतलब है कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच कई सालों से झगड़ा चल रहा है लेकिन यह झगड़ा कुछ महीने पहले तब बढ़ गया जब 'द कपिल शर्मा' के एक एपिसोड में गोविंदा अपनी फैमिली के साथ आने वाले थे और कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग से इनकार कर दिया। इसके बाद गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने कृष्णा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।
 


Krushna AbhishekGovindaSunita AhujaKashmera ShahBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...