main page

'फैमिली है..करेंगे बात सब सॉल्व होगा'कृष्णा अभिषेक की जुबां पर आई दिल की बात,मामा गोविंदा की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ

Updated 18 January, 2022 02:05:58 PM

काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके एक्टर मामा गोविंदा बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। दोनों अक्सर ही अपनी नोकझोंक के चलते चर्चा में रहते हैं।  देखा जाए तो ये झगड़ा सिर्फ दोनों के बीच ही नहीं बल्कि उनके परिवारों के बीच भी है। तीन साल से भी ज्यादा हो चुके हैं इस झगड़े को लेकिन ये सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन अब कृष्णा अपने मामा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं और दोनों के बीच जो भी मनमुटाव है उसे खत्म करना चाहते हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके एक्टर मामा गोविंदा बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। दोनों अक्सर ही अपनी नोकझोंक के चलते चर्चा में रहते हैं।  देखा जाए तो ये झगड़ा सिर्फ दोनों के बीच ही नहीं बल्कि उनके परिवारों के बीच भी है। तीन साल से भी ज्यादा हो चुके हैं इस झगड़े को लेकिन ये सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन अब कृष्णा अपने मामा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं और दोनों के बीच जो भी मनमुटाव है उसे खत्म करना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने मामा की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दरअसल द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में रवीना टंडन और डायरेक्टर फराह खान पहुंची थीं। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने रवीना की तारीफ करते हुए कृष्णा ने कहा उन्हें उनकी फिल्म 'बड़े मियां बड़े मियां बेहद पसंद है'? इस पर रवीना ने कृष्णा को ठीक करते हुए कहा 'बड़े मियां छोटे मियां' इस पर कृष्णा ने कहा  उनके लिए छोटे मियां सिर्फ बड़े मियां ही हैं।

Bollywood Tadka

अपने और मामा गोविंदा के बीच रिश्ते पर कहा-'मैंने जो कुछ भी सीखा है, उन्हीं से सीखा है। ये अलग बात है कि, वो मुझे छोटे मियां नहीं मानते हैं। ठीक है, कोई बात नहीं। फैमिली है, चलता रहता है। करेंगे बात, सॉल्व होगा। कोई प्रॉब्लम नहीं है।'

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा की बीवी कश्मीरा शाह को लेकर जमकर भड़ास निकाली थी। उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि मामा-भांजे की लड़ाई की जड़ उनकी ये खराब बहू ही है। सुनीता के इस बयान पर कई दिनों तक कश्मीरा ने चुप्पी साधे रखी लेकिन जब पानी सिर के ऊपर से गुजर तो वे भी आगबबूला हो गईं और मामी सास पर बरस पड़ीं।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा को जवाब दिया था। उन्होंने कहा था-सच बात तो ये है कि घर में तनाव तब से ही शुरू हुआ, जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए थे। एक मां की तरह प्यार देने के बावजूद ये लोग ऐसा बुरा बर्ताव कर रहे हैं। हर बार शुरुआत कृष्णा की तरफ से ही होती है।

Bollywood Tadka

 

कश्मीरा शाहने एक ट्वीट कर अपनी मामी सास के ताने पर जवाब देते हुए उन्हें एक क्रूर सास बताया। उन्होंने लिखा- किसी काम की वजह से ट्रिप पर थी इसलिए अभी वापस लौटी और लोगों के बारे में पढ़ा जो हमारे परिवार के झगड़े के बीच हाथ धो रहे हैं। एक बयान को पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि एक खराब बहू क्या होती है? मैंने जवाब दिया एक वो महिला जिसे एक क्रूर सास मिली हो। 


गोविंदा और कृष्णा का ये झगड़ा साल 2018 में शुरू हुआ था, जब एक ट्वीट में कृष्णा की पत्नी ने कहा था कि पैसों के लिए लोग नाचते हैं। ऐसे में गोविंदा की पत्नी सुनीता को ये लगा कि उनके पति के लिए ये ट्वीट है। कृष्णा ने जबकि बाद में इस बात को साफ करते हुए कहा था कि कश्मीरा ने ये ट्वीट उनकी बहन आरती के लिए किया था।


 


Krushna abhishekmamagovindaKashmera ShahSunita AhujaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...