main page

पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक-आरती सिंह, बोले-'घर बिक गया था..मामा गोविंदा ने की बहुत मदद'

Updated 28 August, 2022 09:19:52 AM

काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह अक्सर ही एक्टर गोविंदा यानी अपने मामा के साथ अपनी रिश्तों को लेकर खबरों में बने रहते हैं। कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच काफी लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन फिर भी काॅमेडियन अपने चीची मामा को लेकर खूब बात करते हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह ने ने पुराने दिनों को याद करते हुए खुलासा किया है कि उनके आर्थिक तंगी के दौरान मामा उनके साथ खड़े रहे और उनकी मदद की।

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह अक्सर ही एक्टर गोविंदा यानी अपने मामा के साथ अपनी रिश्तों को लेकर खबरों में बने रहते हैं। कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच काफी लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन फिर भी काॅमेडियन अपने चीची मामा को लेकर खूब बात करते हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह ने ने पुराने दिनों को याद करते हुए खुलासा किया है कि उनके आर्थिक तंगी के दौरान मामा उनके साथ खड़े रहे और उनकी मदद की।

Bollywood Tadka

एक वेब पोर्टल हो दिए इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह ने कहा- 'एक बार जब उनके पिता को बहुत ज्यादा नुकसान होने पर मुंबई में अपने घर को बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Bollywood Tadka

इस दौरान सिर्फ मामा गोविंदा ही थे जिन्होंने उनकी पैसों से मदद की थी। घर बेचने के बाद एक किराए के घर में शिफ्ट हो गए और घर बेचने से जो पैसे मिले थे, उससे घर चलता था। मां के गुजर जाने के बाद पिता ने हम दोनों को पाला।'

Bollywood Tadka

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा-'उस समय मामा उन्हें हर महीने 2 हजार रुपए पॉकेट मनी के तौर पर देते थे। तब मैं कॉलेज में पढ़ता था।

Bollywood Tadka

वहीं आरती ने कहा- मामा उनकी स्कूल की फीस भरते थे और महीने का बाकी खर्च भी उठाते थे।'

 

Bollywood Tadka

बताते चलें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच काफी अनबन रही है। एक बार कृष्णा ने कहा था कि उनके मामा खलनायक है। इस पर गोविंदा काफी नाराज हो गए थे। हालांकि कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर गोविंदा से माफी भी मांगी थी। इसके एक महीने बाद गोविंदा भी सेम पॉडकास्ट पर आए थे, उन्होंने कृ्ष्णा की माफी को लेकर कहा था-'अगर ऐसा है तो ये प्यार ऑफ कैमरा भी दिखना चाहिए। वो एक अच्छा लड़का है, लेकिन उसे समझना होगा उसे राइटर्स यूज कर रहे हैं और इसकी भी कोई लिमिट होती है।'

Bollywood Tadka

अनबन सिर्फ गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं बल्कि दोनों की पत्नियों के बीच भी रही है। गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे।

Content Writer: Smita Sharma

Krushna AbhishekArti SinghmamaGovindaFinancial CrisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...