main page

कुब्रा सेठ ने कंगना रनौत पर कसा तंज, लिखा 'क्वीन-क्वीन बुलाकर बेड़ा गर्क कर दिया'

Updated 03 February, 2021 01:56:04 PM

किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर विवादित बयान देने के बाद से कंगना रनौत फिर से चर्चा में आ गई हैं। हालांकि कई उन्हें जमकर ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कुब्रा सेठ ने भी बॉलीवुड क्वीन का बिना नाम लिए उन पर तंज कसा है। कुब्रा का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है। दरअसल,

बॉलीवुड तड़का टीम. किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर विवादित बयान देने के बाद से कंगना रनौत फिर से चर्चा में आ गई हैं। हालांकि कई उन्हें जमकर ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कुब्रा सेठ ने भी 'बॉलीवुड क्वीन' का बिना नाम लिए उन पर तंज कसा है। कुब्रा का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, कंगना रनौत ने रिहाना के किसान आंदोलन पर बात न करने वाले सवाल पर हमला करते हुए लिखा- इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो मुर्ख। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं, जो अपने देश को बेच दें।

Bollywood Tadka


कंगन के इस ट्वीट के बाद कुब्रा ने उन पर तंज कसते हुए लिखा, 'Queen Queen बुला बुला के बेड़ा गर्क कर दिया है!'

Bollywood Tadka


कुब्रा का ये ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, ये पहली बार नहीं है जब कुब्रा ने कंगना पर हमला बोला हो। इससे पहले भी उन्होंने एक्ट्रेस के ऑफिस की तोड़फोड़ के बाद उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर तंज कसा था। 

 

 

: suman prajapati

Kubbra Saitlashed outKangana RanautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...