main page

17 की उम्र में यौन शोषण:जांघ को सहलाया,होठों को जबरन चूमा. होटल में मेरी वर्जनिटी.. मदद के बहाने 2 साल तक अंकल ने किया घिनौना काम

Updated 05 June, 2022 03:55:14 PM

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स'' में ''कुकू'' का रोल निभाकर फेमस गुई बाॅलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सेठ ने हाल ही में अपने टीनएज लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। कुब्रा सेठ ने बताया जब वह 17 साल की थीं तब उनका उनका यौन शोषण हुआ था। यह सिलसिला ढाई साल तक चलता रहा। उनके साथ यह घटना उनके एक जान पहचान के व्यक्ति ने की जिसे वह अंकल कहती थीं। एक्ट्रेस ने अपनी  किताब ''ओपन बुक'' में इस दर्दनाक किस्से को शेयर किया। इसके अलावा उन्होंने एक न्यूज चैनल के ब्लॉग में भी इस आपबीती को साझा किया।

मुंबई:  नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स' में 'कुकू' का रोल निभाकर फेमस गुई बाॅलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सेठ ने हाल ही में अपने टीनएज लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। कुब्रा सेठ ने बताया जब वह 17 साल की थीं तब उनका उनका यौन शोषण हुआ था। यह सिलसिला ढाई साल तक चलता रहा। उनके साथ यह घटना उनके एक जान पहचान के व्यक्ति ने की जिसे वह अंकल कहती थीं। एक्ट्रेस ने अपनी  किताब 'ओपन बुक' में इस दर्दनाक किस्से को शेयर किया। इसके अलावा उन्होंने एक न्यूज चैनल के ब्लॉग में भी इस आपबीती को साझा किया।

Bollywood Tadka

कुब्रा के लिए यह जिंदगी का ट्रॉमा था। उन्होंने लिखा- वह 17 साल की थीं। एक बार अपने पैरेंट्स, भाई के साथ बैंगलुरू के एक रेस्टोरेंट में गई थी। उस दौरान वे एक आदमी से मिले जो उस रेस्टोरेंट का मालिक था। वह हमारे से बहुत अच्छे से पेश आया। उन्होंने हमें अच्छे से खाना खिलाया और वह हमारे फैमिली के काफी क्लोज आ गए। उनसे फैमिली का रिश्ता गहरा होता गया और हम हफ्ते में एक बार जरूर उस रेस्टोरेंट जाया करते थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक दिन मुझे कहा कि बेटा तुम मुझे अंकल मत कहा करो बल्कि मुझे X कहा करो। मैं उस बात को सुन थोड़ा हंसने लगी क्योंकि मुझे ये सब बहुत फनी लग रहा था। खाना खत्म करने के बाद हम उनकी गाड़ी से ड्राइव पर निकले। जहां हमने पान का लुत्फ उठाया था। इस तरह मेरे परिवार और उन अंकल का रिश्ता गहरा हो गया। मेरा भाई दानिश भी खूब उनपर मजाक किया करता था। मेरी मां भी उन्हें लेकर सहज हो गई थीं, वह इंसान धीरे धीरे परिवार के मसले में भी शामिल होने लगा था। इस कदर वह मेरे परिवार का हिस्सा बन चुका था। उस शख्स ने उनकी मां की आर्थिक तौर पर मदद की थी। वह आदमी बिना किसी स्वार्थ के हमारी मदद कर रहा था और किसी तरह का ब्याज भी हमसे नहीं ले रहा था। ये सब सुनने में कितना सही लगता है लेकिन क्या वाकई वह आदमी इतना अच्छा था जितना उसने दिखाया?
 

Bollywood Tadka

कुब्रा की किताब का एक हिस्सा शेयर किया गया जिसमें लिखा है-'मेरी मां ने उसे पैसे लौटाने के बारे में सोचा तो मैं भी खुश थी। हम सभी कार में बैठे थे। उस आदमी ने पिछली कार की सीट पर अपना हाथ किया और मेरी ड्रेस में डाल दिया। वह मेरी जांघ सहलाने लगा। मैं उस समय हक्का बक्का रह गई। मैं हैरान थी कि आखिर ये क्या हो रहा है। वह मेरी मां के सामने मेरे गाल को चूमता और कहता 'ओह माई कुब्रती तुम मेरी फेवरेट लिटिल वन हो।' मैं उसके टच भी असहज हो जाती। मैं उस समय चुप थीं, मुझे लगा कि मेरे घर में बस सबकुछ ठीक रहे।'

Bollywood Tadka


फिर एक दिन मेरे माता पिता के बीच कुछ ठीक नहीं था। मां रो रही थीं और पिता भी घर छोड़ने की धमकी देने लगे। मैं रात भर जगी हुई थी। अगले दिन मैंने पीसीओ से उस अंकल को कॉल किया। मैंने अंकल को बताया कि हमारे घर पर कुछ भी ठीक नहीं है। उन्होंने मुझे कहा ठीक है, तुम क्या चाहती हो मैं क्या करूं। उन्होंने मुझे कहा कि तुम अपनी मां को कॉल करो और कह दो कि तुम पैसों का अरेंजमेंट कर लोगी। फिर उन्होंने मुझे होटल बुलाया और कहा कि हम सब कुछ ठीक कर देंगे। तुम चिंता मत करो।

Bollywood Tadka

उस होटल में वह आदमी मुझे ले गया और मेरे चेहरे पर हाथ फेरने लगा। वह लिखती हैं-' ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन हो रहा था मुझे चिल्लाना चाहिए था लेकिन मैं नहीं कर सकी। मुझे मदद के लिए दौड़ना चाहिए था लेकिन मैं हैरान रह गई थी। उसका किस बढ़ता गया। उसने मुझे राजी किया कि मैं जो चाहती थी, वह मुझे बेहतर महसूस कराएगा। वह इसे दोहराता रहा और फिर उसने अपनी पैंट खोल दी। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि असल में ये क्या हो रहा है लेकिन मुझे यह याद है कि मैं सोच रही थी कि मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूं। यह एक बड़ी बात थी लेकिन यह मेरा शर्मनाक सीक्रेट भी था।'

 

वह आदमी शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था। कुब्रा ने कहा उनकी मां को इन सब चीजों के बारे कुछ पता नहीं था। उनके आस-पास ऐसा कोई नहीं था जिससे वो ये बातें बता सकती थीं। उस शखस ने उनको धमकी दी कि अगर उन्होंने अपने परिवार को अपने यौन शोषण के बारे में बताया तो वह हमें खत्म कर देगा। दो ढाई साल वह मेरा यौन उत्पीड़न करता रहा।

Content Writer: Smita Sharma

Kubbra Saitmolestedfamily friendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...