main page

ट्वीट कर बोलीं कुब्रा सेठ 'देश को वैक्सीन लगाने का काम सोनू सूद पर छोड़ देना चाहिए'

10 April, 2021 11:42:44 AM

कोरोना काल और लॉकडाउन के बाद एक्टर सोनू सूद अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। पिछले दिनों सोनू सूद ने संजीवनी अभियान का हिस्सा बनकर कोरोना वैक्सीन लगवाई थी और लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया था। वहीं अब कोरोना के मामले में एक्ट्रेस कुब्रा सेठ ने सोनू सूद को लेकर एक ट्वीट किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। कुब्रा सेठ ने अपने ट्वीट में लिखा- ''देश को वैक्सीन लगाने का काम सोनू सूद पर छोड़ देना चाहिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन के बाद एक्टर सोनू सूद अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। पिछले दिनों सोनू सूद ने संजीवनी अभियान का हिस्सा बनकर कोरोना वैक्सीन लगवाई थी और लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया था। वहीं अब कोरोना के मामले में एक्ट्रेस कुब्रा सेठ ने सोनू सूद को लेकर एक ट्वीट किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


कुब्रा सेठ ने अपने ट्वीट में लिखा- 'देश को वैक्सीन लगाने का काम सोनू सूद पर छोड़ देना चाहिए।


देश के लोगों के लिए सोनू सूद के अनथक प्रयासों से सभी वाकिफ हैं। पिछले साल देश में कोरोना के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को उन्होंने घर पहुंचाने में मदद की थी। हालांकि आज भी उनका लोगों की मदद करने का सिलसिला बर्करार है।

Bollywood Tadka

 

वह हमेशा लोगों की गुहार पर उनकी मदद करने को तैयार रहते हैं। इसीलिए कुब्रा सेठ ने भी पूरे कॉन्फिडेंस के साथ ये ट्वीट किया है कि कोरोना वैक्सीन लगाने का काम सोनू सूद पर छोड़ देना चाहिए। उनका ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


Kubbra SaittweetedLeaveSonu Soodvaccinate IndiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...