main page

कोरोना की चपेट में आए 'कुमकुम भाग्य' फेम अर्जित तनेजा, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Updated 13 April, 2021 12:39:11 PM

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर लगातार बरस रहा है। अब ''कुमकुम भाग्य'' फेम अर्जित तनेजा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अर्जित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है और खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर लगातार बरस रहा है। अब 'कुमकुम भाग्य' फेम अर्जित तनेजा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अर्जित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है और खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

Bollywood Tadka
अर्जित ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'दुर्भाग्यवश मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं इस समय घर में क्वारंटाइन और सारी गाइडलाइन्स को फॉलो कर रहा हूं। मैंने पहले भी सुरक्षा के लिए हर चीज को फॉलो किया लेकिन ये वायरस काफी खतरनाक है। बीते दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो प्लीज अपना टेस्ट करवा लीजिए। ये वायरस सच में है और ये तेजी से पैर पसार रहा है। अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए।' फैंस इस पोस्ट को पढ़कर काफी चिंता में आ गए हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अर्जित तनेजा के अलावा अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रूपाली गांगुली और निक्की तम्बोली समेत कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kumkum bhagyafamearjit tanejatestscorona positiveTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...