main page

पहली झलक: पिता का हाथ थामें दिखीं पूजा बनर्जी की नन्हीं लाडो, तस्वीर शेयर कर प्रिसेंस को बताया 'गुलाबो'

Updated 14 March, 2022 04:11:43 PM

''कुमकुम भाग्य'' फेम पूजा बनर्जी के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। पूजा बनर्जी 12 मार्च को एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं। शादी के 5 साल बाद पहले बच्चे की किलकारी गूंजने के बाद पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। कपल के फैंस बेसब्री से उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए काफी बेकरार थे। वहीं अब पूजा ने हॉस्पिटल से बेटी की पहली झलक शेयर की है।

मुंबई: 'कुमकुम भाग्य' फेम पूजा बनर्जी के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। पूजा बनर्जी 12 मार्च को एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं। शादी के 5 साल बाद पहले बच्चे की किलकारी गूंजने के बाद पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल की खुशी का ठिकाना नहीं हैं।

Bollywood Tadka

कपल के फैंस बेसब्री से उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए काफी बेकरार थे। वहीं अब पूजा ने हॉस्पिटल से बेटी की पहली झलक शेयर की है।

Bollywood Tadka

वहीं अब पूजा ने अपनी लाडली की पहली झलक फैंस को दिखाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रिसेंस को उनकी गुलाबो बताया। शेयर की तस्वीर में पूजा की लाडो रानी पापा संदीप का हाथ थामें नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Sejwal (@sandeepsejwal)

 

इस तस्वीर के साथ पूजा ने कैप्शन में लिखा-यह वह एहसास है, जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है, हम अपने जीवन में अपनी नन्ही परी का स्वागत करते हुए अभिभूत और बहुत खुश हैं। #OurGulabo।" फैंस पूजा की लाडली की इस छोटी सी झलक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पिछले महीने पूजा ने पहले अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए कुमकुम भाग्य छोड़ दिया था। उस समय, उन्होंने विदाई पार्टी की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

पूजा और संदीप सेजवाल ने 2017 में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने 2019 में नच बलिए में भी भाग लिया था।
 

Content Writer: Smita Sharma

Kumkum BhagyaPooja BanerjeeFirst PicturenewbornDaughterLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...