main page

'कुमकुम भाग्य' में आएगा 25 साल का लीप, नए स्टार्स की होगी एंट्री

Updated 06 February, 2019 12:06:03 PM

टीवी सीरियल ''कुमकुम भाग्य'' इन दिनों अपनी टीआरपी को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये शो लगातार टीआरपी चार्ट्स में टॉप 5 में हमेशा अपनी मजबूती दर्ज कराता है। इतने अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी इस सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला है। सूत्र के मुताबिक शो में आने वाले दिनों में मेकर्स एक बड़े लीप की तैयारी कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों अपनी टीआरपी को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये शो लगातार टीआरपी चार्ट्स में टॉप 5 में हमेशा अपनी मजबूती दर्ज कराता है। इतने अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी इस सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला है। सूत्र के मुताबिक शो में आने वाले दिनों में मेकर्स एक बड़े लीप की तैयारी कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पहले मेकर्स ने टीवी शो में 2 महीने का लीप लिया था। इसके कुछ ही दिनों बाद इस टीवी शो में 7 साल का लीप दिखाया गया और इसके बाद शो में प्रज्ञा (सृति झा) और अभिषेक (शब्बीर आहलूवालिया) की बेटी कियारा को दिखाया गया है।


अब सूत्र ने बताया है कि इस बार इस टीवी शो में सीधा 25 साल का लीप लिया जाने वाला है। ये अब तक का सबसे बड़ा लीप होगा। इतना ही नहीं, इस लीप के बाद शो में नए स्टार्स की एंट्री भी होने वाली है। 

: Konika

kumkum bhagya hindi newsmajor leapLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...