main page

‘इश्कबाज’ के एक्टर ने गुपचुप तरीके से की थी सगाई, अब जल्द करेंगे शादी

Updated 25 August, 2018 03:01:13 PM

स्टार पल्स के सीरियल ‘इश्कबाज’ से अपनी पहचान बना चुके कुणाल जयसिंह एक बार फिर से सुर्खियों में है। कुणाल ने इसी साल गर्लफ्रेंड भारती कुमार के साथ सगाई की थी। वहीं अब खबरे आ रही हैं कि कुणाल इस साल के आखिरी में यानि की दिसम्बर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

मुंबई: स्टार पल्स के सीरियल ‘इश्कबाज’ से अपनी पहचान बना चुके कुणाल जयसिंह एक बार फिर से सुर्खियों में है। कुणाल ने इसी साल गर्लफ्रेंड भारती कुमार के साथ सगाई की थी। वहीं अब खबरे आ रही हैं कि कुणाल इस साल के आखिरी में यानि की दिसम्बर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, इस सीरियल में वीर का रोल निभा चुके निकितिन धीर ने हाल ही में कुणाल और नकुल मेहता की एक तस्वीर पर कमेंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। निकितिन ने तस्वीर पर कमेंट किया था कि कुणाल तुम दिसम्बर में शादी कर रहे हो, तमीज से रहो। नकुल को बोलने का कोई फायदा नहीं है। 

 

 

 

बता दें कि कुणाल की तरह ही भारती भी टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। भारती और कुणाल की पहली मुलाकात टीवी शो द बडी प्रोजेक्ट के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हुई और इनकी दोस्ती को प्यार में बदलने में देर ना लगी।

 

Bollywood Tadka

 

 

कुणाल और भारती पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन किसी को भी इनके रिश्ते की भनक नहीं थी। इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में  में कुणाल ने कहा था कि मेरी कुछ वजहें है जिस कारण से मैंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की।

 

Bollywood Tadka

 

ऐसा नहीं है कि इसका खुलासा होने के बाद मुझे काम ना मिलने का डर था। हम चाहते थे कि दुनिया को पता चलने से पहले हमारे रिश्ते के बारे में घरवालों को पता चल जाए। 

: Neha

kunal jaisinghmarryfianceebharti kumardecember

loading...