main page

पिता बने कुणाल कपूर, एक्टर के घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 31 January, 2022 05:15:11 PM

एक्टर कुणाल कपूर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर पिता बन गए हैं। कुणाल की पत्नी नैना बच्चन ने बेटे को जन्म दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है।

मुंबई. एक्टर कुणाल कपूर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर पिता बन गए हैं। कुणाल की पत्नी नैना बच्चन ने बेटे को जन्म दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है। 

Bollywood Tadka
कुणाल ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए, नैना और मैं आपके साथ ये साझा करने के लिए काफी खुश हैं कि, हम एक खूबसूरत बेबी बॉय के प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं। हमें इतना आशीर्वाद देने के लिए हम भगवान को धन्यवाद करते हैं।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कुणाल ने साल 2015 में अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन से शादी की थी।इस शादी में फैमिली मेंबर्स के अलावा दूल्हा-दुल्हन के कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। मुंबई में इस कपल की रिसेप्शन पार्टी हुई थी। जिसका पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था। काम की बात करें तो कुणाल हाल ही में वेब सीरीज 'द एम्पायर' में नजर आए थे। इसमें उन्होंने मुगल बादशाह बाबर का रोल प्ले किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kunal kapoornaina bachchanwelcomebaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...