main page

कुणाल-सोहा की शादी को हुए पांच साल, देखें पटौदी खानदान की बेटी की रॉयल वेडिंग की खास Video

Updated 25 January, 2020 04:12:26 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने 25 जनवरी 2015 में एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी रचाई थी। आज यह कपल अपनी शादी की 5वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।  इस खास मौके पर कुणाल और सोहा दोनों ने अपनी शादी के खास वीडियोज शेयर किए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने 25 जनवरी 2015 में एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी रचाई थी। आज यह कपल अपनी शादी की 5वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।  इस खास मौके पर कुणाल और सोहा दोनों ने अपनी शादी के खास वीडियोज शेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

कुणाल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'पांच साल हो गए हैं और लगता है कि मैंने सभी लोगों के साथ एक अच्छा वक्त बिताया है। इतनी अच्छी होने और कभी-कभी नहीं भी, होने के लिए शुक्रिया। सभी हंसी और आंसू के लिए शुक्रिया।

Bollywood Tadka

जितने गले लगाए और जितनी बार घूरकर देखा, उन सबके लिए शुक्रिया। मेरी दोस्त बनने के लिए और मेरी पत्नी बनने के लिए शुक्रिया। मुझे पिता बनाने के लिए ओर मुझे एक नई जिंदगी देने के लिए शुक्रिया...।'वहीं सोहा ने भी पने वेडिंग वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि लंबे समय सोहा को डेट करने बाद कुणाल ने पेरिस में 2014 में एक्ट्रेस को प्रपोज किया था। इसके बाद कपल ने 25 जनवरी 2015 को मुंबई में ग्रैंड रॉयल वेडिंग की थी। शादी के दो साल बाद 29 सितंबर 2017 को उनके घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम इनाया रखा। 

 

 

View this post on Instagram

Always. @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

: Smita Sharma

kunal kemmusoha ali khanunseen videosroyal weddingwedding anniversaryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...